सिलिंडर विस्फोट में उड़ गया घर, महिला की मौत

कहलगांव : रसलपुर थाना क्षेत्र के एकचारी पश्चिम टोला में मंगलवार की सुबह वाल्मीकि दास के घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलिंडर में विस्फोट हो गया. इससे घर की छत उड़ गयी और पूरा घर धू-धू कर जलने लगा. छत व दीवारों की ईंटों के टुकड़े आग के गोले बनकर उड़ने लगे और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 8:11 AM

कहलगांव : रसलपुर थाना क्षेत्र के एकचारी पश्चिम टोला में मंगलवार की सुबह वाल्मीकि दास के घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलिंडर में विस्फोट हो गया. इससे घर की छत उड़ गयी और पूरा घर धू-धू कर जलने लगा. छत व दीवारों की ईंटों के टुकड़े आग के गोले बनकर उड़ने लगे और शटर के परखचे उड़ गये.

इसकी चपेट में आने से घर के पास मौजूद पंकज पंडित (30) की मौके पर ही मौत हो गयी और घर में खाना बनाने वाली रेखा देवी सहित 16 लोग गंभीर रूप से झुलस गये. घायलों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. सभी का इलाज चल रहा है. इनमें से कुछ गंभीर रूप से घायलों को परिजन मायागंज अस्पताल ले गये. जहां उनकी स्थिति स्थिर है.
हादसे की सूचना मिलने पर रसलपुर के थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचेे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि आपदा प्रबंधन विभाग से मृतक के परिजनों और घायलों को मुआवजा दिया जायेगा.
16 घायल
कहलगांव के एकचारी पश्चिम टोला की घटना
आग के गोले बन कर उड़ रही थीं ईंटें, लोहे के शटर के उड़ गये परखचे

Next Article

Exit mobile version