सीएम नीतीश ने कहा, देशहित में मोदी का दोबारा पीएम बनना जरूरी, पंचायतों में अतिपिछड़ों और महिलाओं को दिया आरक्षण

मधुबनी/मधेपुरा/सुपौल/भागलपुर : सीएम नीतीश कुमार ने मधुबनी, मधेपुरा, सुपौल व भागलपुर में मंगलवार को चुनाव सभाओं को संबोधित किया. झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के अंधराठाढ़ी (मधुबनी) के एमआरजी हाइस्कूल मैदान में सीएम ने कहा कि न्याय के साथ विकास किया है. इन दिनों आरक्षण को लेकर विरोधी बातें कर रहे हैं. पर बता दें कि हमने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2019 7:27 AM

मधुबनी/मधेपुरा/सुपौल/भागलपुर : सीएम नीतीश कुमार ने मधुबनी, मधेपुरा, सुपौल व भागलपुर में मंगलवार को चुनाव सभाओं को संबोधित किया. झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के अंधराठाढ़ी (मधुबनी) के एमआरजी हाइस्कूल मैदान में सीएम ने कहा कि न्याय के साथ विकास किया है. इन दिनों आरक्षण को लेकर विरोधी बातें कर रहे हैं.

पर बता दें कि हमने ही पंचायती राज में महिलाओं को 50 फीसदी का आरक्षण दिया था. साथ ही अनुसूचित जाति, जनजाति को भी उचित आरक्षण दिया गया है.

हम आरक्षण समाप्त नहीं कर रहे, अतिपिछड़ों सहित समाज के हर तबके को सम्मान दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की प्रतिष्ठा और ताकत बढ़ी है. उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में हर स्तर पर देश का विकास हो रहा है. भ्रष्टाचार पर अंकुश लग गया है. पर विरोधियों को ये बातें नहीं पच रहीं. वहीं, मधेपुरा, सुपौल व भागलपुर में मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी वर्ग या धर्म के लोग हों सभी के लिए काम किया गया है. नारी सशक्तीकरण के लिए कार्य किये गये हैं.

पीएम ने आतंकवाद पर कार्रवाई कर मनोबल बढ़ाया

नीतीश ने केंद्र सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को जोड़ दिया गया है. इसका लाभ सीधे गरीबों को मिलता है. दूसरे नेता कहते हैं किसान का कर्ज माफ कर देंगे.

क्या हर किसान कर्ज लेता है? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय सेना ने आतंकवाद के खिलाफ जबर्दस्त कार्रवाई की, जिससे देशवासियों का मनोबल ऊंचा हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने बिहार में 50 हजार करोड़ की योजनाओं को मंजूरी देकर काम भी शुरू कर दिया है. इसका लाभ आने वाले समय में बिहारवासियों को मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version