बिहार : इंटर की परीक्षा में फेल होने पर छात्रा ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में इंटर की परीक्षा में फेल होने पर नारायणपुर के नगरपाड़ा गांव की छात्रा अनुराधा कुमारी ने शनिवार की शाम करीब 4:30 बजे गले में दुपट्टे से फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली. अनुराधा एलएनबीजे महिला कॉलेज, भ्रमरपुर की छात्रा थी. सूचना मिलने पर भवानीपुर के थानाध्यक्ष नीरज कुमार पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2019 10:55 PM

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में इंटर की परीक्षा में फेल होने पर नारायणपुर के नगरपाड़ा गांव की छात्रा अनुराधा कुमारी ने शनिवार की शाम करीब 4:30 बजे गले में दुपट्टे से फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली. अनुराधा एलएनबीजे महिला कॉलेज, भ्रमरपुर की छात्रा थी. सूचना मिलने पर भवानीपुर के थानाध्यक्ष नीरज कुमार पुलिस बल के साथ उसके घर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया.

छात्रा की मां पुषा देवी ने बताया कि अनुराधा ने कला संकाय की परीक्षा दी थी. वह मनोविज्ञान व अल्टरनेटिव अंग्रेजी विषय में फेल हो गयी थी. परीक्षा परिणाम आने के बाद उसने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया. काफी आवाज देने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला. खिड़की से देखा तो वह दुपट्टे के सहारे लटक रही थी. घरवालों ने खिड़की तोड़कर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि छात्रा का शव रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा जायेगा.

मृतका चार बहनों में तीसरे नंबर पर थी. दो सौतेले भाई अपने परिवार के साथ पुणे में रहते हैं. पिता रत्नेशवर झा पुरोहित का काम करते है. वह घर से बाहर थे. उसकी मां दहाड़ मारकर रो रही थी.

Next Article

Exit mobile version