सुलतानगंज : पुआल के टाल में लगी आग, जिंदा जला बच्चा

सुलतानगंज : भीरखूर्द पंचायत के वार्ड चार के कुमारपुर में रविवार को एक पुआल के टाल में आग लग गयी. आग की चपेट में विष्णुदेव दास का पांच वर्षीय बेटा रवि आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. बच्चे को बचाने के लिए उसकी मां गीता देवी चिल्लाती रही, लेकिन जबतक लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2019 7:42 AM

सुलतानगंज : भीरखूर्द पंचायत के वार्ड चार के कुमारपुर में रविवार को एक पुआल के टाल में आग लग गयी. आग की चपेट में विष्णुदेव दास का पांच वर्षीय बेटा रवि आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. बच्चे को बचाने के लिए उसकी मां गीता देवी चिल्लाती रही, लेकिन जबतक लोगों ने उसे निकाला उसकी मौत हो चुकी थी.

आग इतनी भीषण थी कि गांव में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत से आग बुझायी. सूचना मिलने पर थाना से पुलिस पहुंची. ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर दो घंटे तक शव उठाने नहीं दिया. ग्रामीणों का कहना था कि सीओ को जानकारी देने पर वह टालमटोल करने लगे. बाद में सीओ शशिकांत कुमार भी गांव पहुंचे.

उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार को आपदा प्रबंधन विभाग से चार लाख रुपये का मुआवजा मिलेगा. मुखिया संजीव सुमन ने पीड़ित परिवार को बच्चे के अंतिम संस्कार के लिए आर्थिक सहयोग किया. इसके बाद ग्रामीण शांत हुए. तब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों ने बताया कि मृत बच्चे का पिता दिव्यांग है. वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है. जिस समय आग लगी, बच्चे की मां धान कुटाने गयी थी.

Next Article

Exit mobile version