फर्जी डाॅक्टर गिरफ्तार दो लाख की दवा जब्त

कहलगांव : सिविल सर्जन को मिली शिकायत पर भागलपुर की ड्रग निरीक्षक टीम ने मंगलवार को शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव से एक फर्जी डाॅक्टर अशोक कुमार साह (42) को गिरफ्तार किया. उसकी क्लिनिक से दो लाख रुपये से अधिक की 120 प्रकार की दवा बरामद की गयी. तीन सस्पेक्टेड दवा भी जब्त की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2017 6:04 AM

कहलगांव : सिविल सर्जन को मिली शिकायत पर भागलपुर की ड्रग निरीक्षक टीम ने मंगलवार को शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव से एक फर्जी डाॅक्टर अशोक कुमार साह (42) को गिरफ्तार किया. उसकी क्लिनिक से दो लाख रुपये से अधिक की 120 प्रकार की दवा बरामद की गयी. तीन सस्पेक्टेड दवा भी जब्त की गयी. इसके अलावा स्टैथोस्कोप, बीपी मशीन, थर्मामीटर, कुछ ब्लड टेस्ट से संबंधित पुर्जे भी बरामद हुए हैं. इन्हें कहलगांव लैब मे भेजा जाता था.

टीम के सदस्यो ने बताया कि पिछले 10 साल से यह फर्जी डाॅक्टर लोगो का इलाज कर रहा था. ड्रग निरीक्षक अनिल कुमार साह के बयान पर उसके खिलाफ ड्रग व काॅस्मेटिक एक्ट के तहत शिवनारायणपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. छापेमारी दल मे टीम लीडर कहलगांव के डीआइ अनिल कुमार साह, भागलपुर -1 के सत्येंद्र कुमार, भागलपुर -2 व 5 के क्रमशः जितेंद्र कुमार सिन्हा व दयानंद प्रसाद शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version