भागलपुर : दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, कोहराम

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर इलाके के फरकतिया गांव में अज्ञात अपराधियों ने आज सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना फरकतिया गांव के समीप स्थित पेट्रोल पंप के सामने हुई है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने विनय कुंवर नाम के युवक को अपना निशाना बनाया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2017 3:36 PM

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर इलाके के फरकतिया गांव में अज्ञात अपराधियों ने आज सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना फरकतिया गांव के समीप स्थित पेट्रोल पंप के सामने हुई है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने विनय कुंवर नाम के युवक को अपना निशाना बनाया है. ग्रामीणों की मानें तो पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक युवक रोजाना की तरह गुरुवार को सुबह में टहलने के लिए निकला था, उसी दौरान घात लगाये अपराधियों ने विनय पर गोलियां बरसानी शुरू की और उसकी हत्या कर दी. मामले में स्थानीय लोगों ने घटना में चार लोगों के देखे जाने का दावा किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक दस राउंड फायरिंग हुई है, जिसमें आठ गोलियां विनय को लगी हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो मृतक विनय पर पुलिस में आधा दर्जन मामला दर्ज है, कई मामलों में वह जेल की हवा भी खा चुका है. विनय एक हत्या के मामले में जेल भी गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है. अपराधियों की धर पकड़ के लिए कोशिश की जा रही है.


यह भी पढ़ें-

तिलकामांझी में दो सगे बुजुर्ग भाइयों की हत्या

Next Article

Exit mobile version