सांसद ने रेल परियोजनाओं की ली जानकारी

कार्यक्रम . बरौनी जंकशन पर डीआरएम कैंप का सांसद ने किया उद्घाटन बरौनी : पूर्व -मध्य रेल बरौनी जंकशन के अधिकारी विश्रामालय कैंपस में रविवार को बेगूसराय के सांसद भोला सिंह ने नवनिर्मित डीआरएम कैंप कार्यालय का उद्घाटन किया. सांसद श्री सिंह ने कहा कि बरौनी जंकशन सोनपुर रेल मंडल की धरोहर है. बरौनी जंकशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 3:43 AM

कार्यक्रम . बरौनी जंकशन पर डीआरएम कैंप का सांसद ने किया उद्घाटन

बरौनी : पूर्व -मध्य रेल बरौनी जंकशन के अधिकारी विश्रामालय कैंपस में रविवार को बेगूसराय के सांसद भोला सिंह ने नवनिर्मित डीआरएम कैंप कार्यालय का उद्घाटन किया. सांसद श्री सिंह ने कहा कि बरौनी जंकशन सोनपुर रेल मंडल की धरोहर है. बरौनी जंकशन का सौंदर्यीकरण और समुचित विकास करना रेल प्रशासन का दायित्व है. सोनपुर के मंडल रेल प्रबंधक मनोज कुमार अग्रवाल ने सांसद भोला सिंह को बरौनी जंकशन पर चल रही रेल परियोजनाओं की जानकारी दी. भाजपा सांसद ने सोनपुर रेल मंडल में विकास को गति प्रदान करने के लिए डीआरएम के कार्य की प्रशंसा की. डीआरएम ने सांसद को बुके देकर सम्मानित किया.
बरौनी जंकशन के कुलियों ने अपनी समस्याओं के आलोक में सांसद और डीआरएम को ज्ञापन दिया. रेल यूनियन के नेता और कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी बरौनी जंकशन की समस्याओं के आलोक में सांसद और डीआरएम को ज्ञापन दिया है. उद्घाटन समारोह के बाद डीआरएम ने बरौनी जंकशन का निरीक्षण किया. इस अवसर पर एडीआरएम आरके मिश्रा, सीनियर डीसीएम दिलीप कुमार, क्षेत्रीय रेल अधिकारी सुभाष चंद, स्टेशन प्रबंधक विमलेश कुमार साहा, सहायक सुरक्षा आयुक्त आरपी यादव, मुख्य स्वास्थ्य अधीक्षक पीके सिंह, मुख्य वाणिज्य निरीक्षक केपी सिंह, आरपीएफ इंसपेक्टर सुशील सिंह सहित रेल प्रशासन के कई स्थानीय अधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version