कन्हैया कुमार के जाने के बाद मूर्तियों को गंगाजल से धोया

बेगूसराय (नगर) : शहर के कॉलेजिएट स्कूल में 30 जून को जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया की सभा के बाद शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने हवन पूजा का आयोजन किया. कन्हैया ने जिस जगह पर सभा की थी और शहर में जिन -जिन महापुरुषों की प्रतिमाओं पर पुष्प अर्पित की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 2, 2016 7:30 AM
बेगूसराय (नगर) : शहर के कॉलेजिएट स्कूल में 30 जून को जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया की सभा के बाद शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने हवन पूजा का आयोजन किया. कन्हैया ने जिस जगह पर सभा की थी और शहर में जिन -जिन महापुरुषों की प्रतिमाओं पर पुष्प अर्पित की थी, उन सभी प्रतिमाओं को विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने गंगा जल से धोया. पूरे परिसर में भी गंगा जल का छिड़काव किया गया.
इस मौके पर विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सह मंत्री अजित चौधरी ने कहा कि बेगूसराय की धरती देशभक्तों की धरती है.यह धरती कभी भी राष्ट्र विरोधी को स्वीकार नहीं करेगी. इस मौके पर परिषद के छात्रों ने कन्हैया के विरोध में जम कर नारेबाजी की. इस मौके पर विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ता मृत्युंजय कुमार वीरेश ने कहा कि भारत में देश के रक्षा के लिए शहीद हो जाते हैं, उनके खिलाफ टिप्पणी करनेवाला राष्ट्र विरोधी को किसी भी कीमत में बरदाश्त नहीं किया जायेगा. इसी के तहत बेगूसराय में सभी महापुरुषों की प्रतिमा एवं परिसर को गंगाजल से धोया गया है. इस मौके पर अभिषेक, पुरू षोत्तम प्यारे, अविनाश, शुभम भारद्वाज, गोपी, कैलाश, गुलशन, सोनू समेत अन्य छात्र उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version