बीमा कर्मचारी संघ ने किया प्रदर्शन

बेगूसराय : अखिल भारतीय बीमा कर्मचारी संघ के अंतर्गत बीमा कर्मचारी संघ बेगूसराय मंडल द्वारा गुरुवार को भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा कार्यालय के प्रवेश द्वार पर अपनी छह सूत्री मांगों को लेकर नारेबाजी की. संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र राय और आधार सचिव नरेंद्र नाथ सिन्हा ने बताया कि हमारी सरकार से मुख्य मांग है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2020 7:23 AM

बेगूसराय : अखिल भारतीय बीमा कर्मचारी संघ के अंतर्गत बीमा कर्मचारी संघ बेगूसराय मंडल द्वारा गुरुवार को भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा कार्यालय के प्रवेश द्वार पर अपनी छह सूत्री मांगों को लेकर नारेबाजी की. संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र राय और आधार सचिव नरेंद्र नाथ सिन्हा ने बताया कि हमारी सरकार से मुख्य मांग है कि बीमा प्रीमियम पर ली जाने वाली जीएसटी को खत्म करें,वेतन पुनरीक्षण शीघ्र किया जाये.

इसके साथ ही लगातार बढ़ रही महंगाई पर रोक लगायी जाये. हमारा संघ सार्वजनिक क्षेत्रों में निजीकरण का विरोध करती है. चतुर्थ वर्गीय कर्मचारियों की बहाली और दैनिक मजदूरों का स्थायीकरण की मांग की. इससे पूर्व शाखा कार्यालय में बीमा कर्मचारियों की बैठक आयोजित की गयी थी.
जिसमें निर्णय लिया गया कि ट्रेड यूनियन के आह्वान पर आठ जनवरी 2020 को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल को सफल बनाया जाये. एलआइसी शाखा के द्वार पर प्रदर्शन करने में मंडल संगठन संयुक्त सचिव शैलेंद्र कुमार सिंह, आधार संयुक्त सचिव मनोज कुमार पटेल, कैलाश सिंह, कुमारी नीलिमा, बबिता कुमारी, शंभु कुमार, गोपाल समेत दर्जनों बीमा संगठन के कर्मचारी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version