गवाह पर चलायी गोली, बाल-बाल बचे

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक पर बाघा निवासी दीपल महतो हत्याकांड के आरोपितों ने केस को प्रभावित करने की नीयत से गोलीबारी कर गवाहों की जान लेने की कोशिश की. दिनदहाड़े हुई अंधाधुंध गोलीबारी से गवाहों समेत स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. दो गोली बाइक की टंकी में लगी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 7:03 AM

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक पर बाघा निवासी दीपल महतो हत्याकांड के आरोपितों ने केस को प्रभावित करने की नीयत से गोलीबारी कर गवाहों की जान लेने की कोशिश की. दिनदहाड़े हुई अंधाधुंध गोलीबारी से गवाहों समेत स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. दो गोली बाइक की टंकी में लगी है. नगर थाना पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया है.

वहीं भयभीत गवाहों व परिजनों ने पुलिस से जान-माल की रक्षा की गुहार लगायी है. पुलिस मृतक के पुत्र राहुल कुमार के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान में जुट गयी है. हमले का कारण हत्याकांड में न्यायालय में हत्यारोपितों के खिलाफ गवाही देना बताया जाता है. तीन दिन पहले इस मामले में लोहियानगर ओपी अध्यक्ष राम प्रताप पासवान की गवाही हुई थी.
गवाही के बाद भी गोलीबारी में शामिल बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की थी, लेकिन पुलिस ने पीड़ित का आवेदन लेकर ठंडे बस्ते में डाल दिया. जिससे हत्यारोपितों का मनोबल बढ़ा है. मिली जानकारी के अनुसार बीते साल बाघा निवासी दीपल महतो की हत्या गोली मार कर दी गयी थी. परिजनों के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. हियानगर ओपी अध्यक्ष मुकेश पासवान की गवाही बाकी है. बाकी सभी गवाहों ने घटना के समर्थन में गवाही दी है. जिससे हत्यारोपितों की मुश्किलें बढ़ गयी हैं.

Next Article

Exit mobile version