बेगूसराय : गड्ढे में पलटी मिनी बस, एक की मौत, दर्जनभर घायल

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित इनियार एवं बरियारपुर ढाला के बीच सोमवार की सुबह अनियंत्रित मिनी बस के पलट जाने से एक 32 वर्षीय युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.जबकि, इस दुर्घटना में महिला-पुरुष एवं बच्चे सहित एक दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2019 6:15 PM

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित इनियार एवं बरियारपुर ढाला के बीच सोमवार की सुबह अनियंत्रित मिनी बस के पलट जाने से एक 32 वर्षीय युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.जबकि, इस दुर्घटना में महिला-पुरुष एवं बच्चे सहित एक दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतक युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र की नगर पंचायत अंतर्गत लखमिनियां निवासी महादेव साह के 32 वर्षीय पुत्र विकास सोनी के रूप में की गयी है.

वहीं, दुर्घटना के बाद आधे दर्जन से अधिक घायलों को स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल इलाज के लिए निजी वाहनों से बेगूसराय भी भेजा गया है. बताया जाता है कि गाड़ी संख्या बीआर 9बी 9552 जो बलिया बस स्टैंड से सोमवार की सुबह सवारी लेकर बेगूसराय के लिए रवाना हुई. रास्ते में एनएच 31 स्थित बरियारपुर-इनियार ढाला के बीच चालक द्वारा ओवरटेकिंग के दौरान नियंत्रण खो देने से मिनी बस गड्ढे में जा पलटी. इससे बस के अंदर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

बस के गड्ढे में पलटने के तुरंत बाद घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. लोगों ने काफी मशक्कत के बाद घायलों को बस से बाहर निकाल इलाज के लिए बेगूसराय एवं बलिया अस्पताल भेजा. घटना के बाद मिनी बस के चालक एवं खलासी दोनों भागने में सफल रहे. घटना की सूचना के तुरंत बाद थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. वहीं घायलों को भी इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी ले जाया गया.

पीएचसी में चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया. घायलों में एक की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. बताया जाता है कि मृतक विकास सोनी बेगूसराय के एक निजी मॉल में काम करता था. जो प्रत्येक दिन सुबह बस या ट्रेन से बेगूसराय ड्यूटी आना-जाना किया करता था. बस दुर्घटना में हुई, उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Next Article

Exit mobile version