Pulwama attack : बोले CM नीतीश, देश PM मोदी के नेतृत्व में एकजुट होकर मुंहतोड़ जवाब देगा

बरौनी : बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार में पटना मेट्रो रेल परियोजना समेत 33,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखी और उद्घाटन किया. इस दौरान आयोजितसरकारी कार्यक्रम में मंच से अपने संबोधनमें बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पुलवामा में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 3:02 PM

बरौनी : बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार में पटना मेट्रो रेल परियोजना समेत 33,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखी और उद्घाटन किया. इस दौरान आयोजितसरकारी कार्यक्रम में मंच से अपने संबोधनमें बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पुलवामा में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की.पीएममोदी की मौजूदगीमें अपने संबोधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलवामा में हुएआतंकी हमलेको कायराना हमला करार दिया.और कहा, हमलावरों और उन्हें सहयोग करने वालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबक सिखाया जायेगा. इसका मुझे पूरा भरोसा है.

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की धरती पर पीएम मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि बरौनी, बेगूसराय के इलाके में कई काम प्रारंभ किये गये. इसके बाद ये इलाका एक इंडस्ट्री के तौर पर विकसित हुआ. बिहार की राजधानी पटना में मेट्रो रेल प्रोजेक्ट शुरू करने में पीएम मोदी एवं उनकी सरकार का पूरा समर्थन मिला. इस प्रोजेक्ट के लिए जमीन राज्य सरकार मुहैया करायेगी. आज यहां से इसका शिलान्यास किया जा रहा है. बिहारवासियों के लिए आज खुशी का दिन है.

ये भी पढ़ें… पीएम मोदी ने दी बिहारको दी पटना मेट्रोसमेत 33,000 करोड़ की सौगात

नीतीश कुमार ने कहा, आतंकियों ने पुलवामा में हमारे जवानों की हत्या की, जो शहीद हुए उनको लेकर पूरा देश आज आक्रोशित है. इसका बदला लेने के लिए देश आतुर है. आतंकियों ने जिनकी मदद से यह कायराना काम किया है. उनको माफ नहीं किया जाना चाहिए. पूरा देश इसको लेकर सरकार के साथ है. हमारे बिहार के दो जवान शहीद हुए है और एक घायल हुए है. आतंकियों ने कायराना हमला किया है. आतंकी हमले की साजिश करने वालों को जवाब दिया जायेगा.

ये भी पढ़ें… पुलवामा हमले पर बोले पीएम मोदी, आपके दिलों के साथ-साथ मेरे दिल में भी दहक रही है आग

Next Article

Exit mobile version