ठंड में सरकारी व्यवस्था तेज करने की मांग

बेगूसराय : इन दिनों शीतलहर लगातार जारी है, जिससे लोगों की न सिर्फ परेशानियां बढ़ी है वरन आमलोगों का जीना भी मुश्किल हो रहा है. ऐसे में सरकार की ओर से पहल नहीं होना लोगों के लिए और परेशानी की बात है. अभी तक सरकारी स्तर पर न तो पर्याप्त स्थानों पर अलाव की व्यवस्था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 5:31 AM

बेगूसराय : इन दिनों शीतलहर लगातार जारी है, जिससे लोगों की न सिर्फ परेशानियां बढ़ी है वरन आमलोगों का जीना भी मुश्किल हो रहा है. ऐसे में सरकार की ओर से पहल नहीं होना लोगों के लिए और परेशानी की बात है. अभी तक सरकारी स्तर पर न तो पर्याप्त स्थानों पर अलाव की व्यवस्था की गयी है और न ही कंबल या अन्य गर्म कपड़े ही वितरित किये जा सके हैं. कांग्रेस नेता मुरलीधर मुरारी ने शासन और प्रशासन से अविलंब इस दिशा में पहल करने की मांग की है ताकि जरूरतमंदों की परेशानी कम हो सके.

क्या कहते हैं महापौर
कंबल क्रय करने के लिए निविदा निकाली गयी थी. इसमें तीन लोगों ने भाग लिया था. तकनीकी गड़बड़ी के कारण इस प्रक्रिया में विलंब हुई. पुन: निविदा की प्रक्रिया पूरी कर ली गयी है. जल्द ही प्रत्येक वार्डों में कंबल का वितरण शुरू कर दिया जायेगा. कंबल वितरण में किसी प्रकार की अनियमितता न हो और गुणवत्ता के साथ लोगों को कंबल मिले, इसका भी पूरा ख्याल रखा गया है.
उपेंद्र प्रसाद सिंह, महापौर, बेगूसराय नगर निगम

Next Article

Exit mobile version