औरंगाबाद : 100 की संख्या में थे नक्सली, सड़क निर्माण कंपनी की जेसीबी जलायी, चालक व मजदूरों को पीटा

लेवी नहीं देने पर किया हमला मदनपुर (औरंगाबाद) : मदनपुर प्रखंड के नक्सलग्रस्त दक्षिणी इलाके में नक्सलियों ने नावाडीह से मुड़गड़ा गांव तक सड़क के निर्माण में लगी दो जेसीबी को आग के हवाले कर दिया व चालक सोना अंसारी के साथ महिला मजदूर रीना देवी की पिटाई कर दी. घटना की सूचना पर देर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 6:43 AM
लेवी नहीं देने पर किया हमला
मदनपुर (औरंगाबाद) : मदनपुर प्रखंड के नक्सलग्रस्त दक्षिणी इलाके में नक्सलियों ने नावाडीह से मुड़गड़ा गांव तक सड़क के निर्माण में लगी दो जेसीबी को आग के हवाले कर दिया व चालक सोना अंसारी के साथ महिला मजदूर रीना देवी की पिटाई कर दी.
घटना की सूचना पर देर रात एएसपी (अभियान) राजेश कुमार सिंह, मदनपुर इंस्पेक्टर नदीम अख्तर, पूर्व इंस्पेक्टर श्याम किशोर सिंह, थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी, सीआरपीएफ, एसटीएफ व जिला पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. यह इलाका चरैया गांव का है और घटना भी चैरेया प्राथमिक विद्यालय के पास की है.
लक्ष्मी नारायण कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा लगभग ढाई किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण नावाडीह से मुड़गड़ा तक कराया जा रहा है. रात करीब 12 बजे 100 की संख्या में नक्सलियों का एक दस्ता पहुंचा और कंपनी के प्रबंधक व ठेकेदार को सामने बुलाने को कहा.
उन्होंने वहां जेसीबी के चालक व मजदूरों को बुलाकर पूछताछ की और बाद में उन्हें पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद जेसीबी के इंजन से डीजल निकाला और छिड़क कर आग लगा दी. जाते-जाते अंजाम भुगतने की धमकी भी दे गये.

Next Article

Exit mobile version