राजगीर घूम कर लौट रहे बच्चों से भरी बस खड़े ट्रक से टकरायी, एक छात्र की मौत, करीब 40 छात्र घायल

औरंगाबाद : राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर जोगिया मोड़ के समीप परिभ्रमण से लौट रहे विद्यार्थियों व शिक्षकों से भरी बस सोमवार रात करीब नौ बजे सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी. इस घटना में बक्सर जिले के राजपुर प्रखंड अंतर्गत उर्दू मध्य विद्यालय मंगरवलीया के एक बच्चे की मौत हो गयी, जबकि दो दर्जन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2018 7:54 AM

औरंगाबाद : राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर जोगिया मोड़ के समीप परिभ्रमण से लौट रहे विद्यार्थियों व शिक्षकों से भरी बस सोमवार रात करीब नौ बजे सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी. इस घटना में बक्सर जिले के राजपुर प्रखंड अंतर्गत उर्दू मध्य विद्यालय मंगरवलीया के एक बच्चे की मौत हो गयी, जबकि दो दर्जन से अधिक छात्र और शिक्षक घायल हो गये. घायलों में 15 की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : युवक ने फोन कर अपहरण होने और हत्या की योजना की दी जानकारी, फिर पेड़ से लटका मिला शव, उग्र हुए ग्रामीण

मृतक की पहचान शाहनवाज हुसैन के रूप में बतायी गयी है. घायल शिक्षक ओएसा खातून, मिनहाज आलम, उपेंद्र कुमार, मनोज कुमार, संजय कुमार, छात्र शिवम कुमार, नागेंद्र कुमार, मजहर साहिल, निशा कुमारी, हसगुन खातून, रहमुद्दीन, साहनी कुमारी, सहित अन्य का इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल में चल रहा है. गंभीर बच्चों को जमुहार रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें :लालू प्रसाद के परिजनों पर कसेगा इनकम टैक्स का शिकंजा, पटना और दिल्ली की 128 करोड़ की संपत्तियों को करेगा अटैच

जानकारी के अनुसार, मंगरौलिया के उर्दू मध्य विद्यालय के बच्चों सहित कई सरकारी और निजी स्कूलों के बच्चे परिभ्रमण पर राजगीर गये हुए थे. लौटने के दौरान रात में चालक तेज गति से बस चला रहा था. जोगिया मोड़ के समीप बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकरायी. हादसे के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गयी. घटना की जानकारी मिलने पर बारुण थाना प्रभारी अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा. अस्पताल में मौजूद एसडीपीओ अनूप कुमार और एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार ने अपनी निगरानी में सभी का इलाज कराया. इस दौरान शाहनवाज हुसैन नाम छात्र ने दम तोड़ दिया, जबकि 15 बच्चों की हालत हालत गंभीर होने पर उन्हें जमुहार अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version