चौपारण में बरातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 35 घायल

औरंगाबाद से चतरा के गुरुआडीह गयी थी बरात लौटने के दौरान ट्रक ने बस को मारी टक्कर औरंगाबाद कार्यालय : झारखंड के चतरा जिले के गुरुआडीह गांव से बरातियों को लेकर औरंगाबाद लौट रही एक बस चौपारण के समीप धनुआ -बनुआ जंगल में पलट गयी. इस घटना में 35 बराती घायल हो गये. कुछ बरातियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 5:47 AM

औरंगाबाद से चतरा के गुरुआडीह गयी थी बरात

लौटने के दौरान ट्रक ने बस को मारी टक्कर
औरंगाबाद कार्यालय : झारखंड के चतरा जिले के गुरुआडीह गांव से बरातियों को लेकर औरंगाबाद लौट रही एक बस चौपारण के समीप धनुआ -बनुआ जंगल में पलट गयी. इस घटना में 35 बराती घायल हो गये. कुछ बरातियों का इलाज स्थानीय चिकित्सालयों में कराया गया, जबकि अधिकतर का इलाज सदर अस्पताल औरंगाबाद में हुआ. छह-सात लोगों को अधिक चोटें आयी हैं, लेकिन डॉक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी है. जानकारी के अनुसार, गुरुवार की दोपहर देव प्रखंड के बेढ़नी गांव के पंकज कुमार की बरात गुरुआडीह गांव गयी हुई थी. रात्रि में शादी संपन्न होने के बाद बराती शुक्रवार सुबह वापस लौट रहे थे.
बरात में शामिल सीटी राइड बस में 42 लोग सवार थे. रास्ते में ट्रक की टक्कर से बस जंगल में पलट गयी. बरातियों की मानें, तो दुर्घटना के बाद बस तीन से चार बार पलटी मारने के बाद एक बड़े पत्थर से अटक गयी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. क्योंकि नीचे गहरी खाई थी. घायलों में बेढ़नी गांव के कौशल कुमार, नवलाख सिंह, रोशन कुमार, पंकज सिंह, अजीत सिंह, मिथुन सिंह, अनि सिंह, अशोक सिंह, अवधेश सिंह, रामकरण सिंह, डब्ल्यू सिंह, टोनी सिंह, संत सिंह, विनेश्वरी सिंह, विपुल सिंह,आकाश ठाकुर, सीताराम सिंह, राजीव कुमार, अरविंद सिंह, रघौलिया गांव के अनिल कुमार सिंह, अवधेश सिंह, राजू सिंह व संटू सिंह का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version