सबसे अधिक दिक्कत स्कूली बच्चों व मरीजों को

औरंगाबाद नगर : प्रशासन के पदाधिकारी शहर से जाम से मुक्ति दिलाने के लिए लोगों को आश्वासन देते हैं पर उसका अनुपालन नहीं कर पाते. यही कारण है कि शहर में आये दिन जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है, जिसके कारण स्कूली बच्चे, मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शुक्रवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 5:46 AM

औरंगाबाद नगर : प्रशासन के पदाधिकारी शहर से जाम से मुक्ति दिलाने के लिए लोगों को आश्वासन देते हैं पर उसका अनुपालन नहीं कर पाते. यही कारण है कि शहर में आये दिन जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है, जिसके कारण स्कूली बच्चे, मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शुक्रवार की सुबह से दोपहर एक बजे तक शहर में भयानक जाम लगा रहा, जिसके कारण पुरानी जीटी रोड से आने जाने वाले लोगों को काफी देर तक जाम में फंसना पड़ा. इस दौरान शहरवासियों ने कहा कि पिछले कई वर्षों से सुनने को मिल रहा है कि जाम की समस्या दूर होगी, लेकिन समस्या दूर होने के बजाय दिन प्रतिदिन भयंकर होती चली जा रही है.

यही नहीं पुलिस अधीक्षक द्वारा जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए कई बार दिशा-निर्देश जारी किये गये. बावजूद जाम की समस्या से लोगों को निजात नहीं मिल सका. दो दिन पहले सड़क सुरक्षा सप्ताह की बैठक की संबंधित विभाग के पदाधिकारियों की है जिसमें जाम की समस्या से निजात दिलाने पर निर्णय लिया गया है. लेकिन यह कब लागू होगा यह तो आने वाला समय ही बतायेगा. अधिकारी जाम में फंसते हैं तो वे नियमों को ताक पर रख सायरन बजा कर निकल जाते हैं, लेकिन आम व्यक्तियों को कोई राहत नहीं मिलता है.

Next Article

Exit mobile version