सदर अस्पताल में शीघ्र चालू होंगे अल्ट्रासाउंड व एक्सरे

जिला पदाधिकारी के आदेश के बाद विज्ञापन प्रकाशन के लिए की जा रही कार्रवाई विज्ञापन प्रकाशन के बाद सदर अस्पताल के अल्ट्रासाउंड एवं एक्स- रे को शीघ्र चालू किया जायेगा अरवल : जिले के मरीजों को कोई परेशानी न हो, इसे ध्यान में रखते हुए सदर अस्पताल में बंद पड़े अल्ट्रासाउंड एवं एक्स -रे की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2018 4:12 AM

जिला पदाधिकारी के आदेश के बाद विज्ञापन प्रकाशन के लिए की जा रही कार्रवाई

विज्ञापन प्रकाशन के बाद सदर अस्पताल के अल्ट्रासाउंड एवं एक्स- रे को शीघ्र चालू किया जायेगा
अरवल : जिले के मरीजों को कोई परेशानी न हो, इसे ध्यान में रखते हुए सदर अस्पताल में बंद पड़े अल्ट्रासाउंड एवं एक्स -रे की वैकल्पिक व्यवस्था के तहत शीघ्र चालू करने का निर्देश जिला पदाधिकारी सतीश कुमार सिंह ने सीएस डॉ राज कुमार शर्मा को समीक्षा बैठक में दिया. उसके बाद पूरा स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया और सदर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड और एक्स-रे की शीघ्र व्यवस्था करने के लिए विज्ञापन प्रसारण की तैयारी की जा रही है. सदर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड और एक्सरे न होने के कारण खासकर गरीब महिलाओं सहित अन्य मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है .
सदर अस्पताल में जिला के साथ-साथ बगल के भोजपुर जिला पटना जिला के पालीगंज इलाके के मरीज आकर अपना इलाज कराते हैं. यही कारण है कि जब सदर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड एवं एक्स- रे चालू रहता था तो सदर अस्पताल में मरीजों की लंबी कतारें देखने को मिलता था लेकिन जब से अल्ट्रासाउंड एवं एक्सरे बंद हुआ है, उसी दिन से सदर अस्पताल में मरीजों का आना भी बहुत कम हो गया है. जो सदर अस्पताल सुबह हो या शाम मरीजों से भरा रहता था, लेकिन अब वही सदर अस्पताल सूना -सूना दिख रहा है. इस संबंध में सिविल सर्जन ने बताया कि जिला पदाधिकारी के आदेश के बाद विज्ञापन प्रकाशन के लिए कार्रवाई की जा रही है. विज्ञापन प्रकाशन के बाद सदर अस्पताल के अल्ट्रासाउंड एवं एक्स- रे को शीघ्र चालू किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version