आभूषण व किराना दुकानों में चोरी, विरोध में सड़क जाम

वारदात. ज्वेलर्स व जनरल स्टोर में चोरों ने किया हाथ साफ पूर्व में भी कई बार हो चुकी हैं चोरी की घटनाएं पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने हटाया जाम कलेर (अरवल) : जाड़े के मौसम आते ही चोरी की वारदात एक बार फिर से शुरू हो गयी है और बीती रात्रि कलेर की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:26 AM

वारदात. ज्वेलर्स व जनरल स्टोर में चोरों ने किया हाथ साफ

पूर्व में भी कई बार हो चुकी हैं चोरी की घटनाएं
पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने हटाया जाम
कलेर (अरवल) : जाड़े के मौसम आते ही चोरी की वारदात एक बार फिर से शुरू हो गयी है और बीती रात्रि कलेर की दो आभूषण दुकानों में उचक्कों ने चोरी कर करीब एक लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली. चोरों ने रामचंद्र ज्वेलर्स के पीछे से दीवार को तोड़कर लॉकर में रखे चांदी के करीब 35 हजार रुपये के आभूषण चुरा लिये. वहीं जफर जनरल स्टोर के शटर तोड़कर हजारों रुपये का सामान ले भागे. चोरों द्वारा इन दोनों घटनाओं को अंजाम रात्रि में दिया गया और अहले सुबह लोगों ने जब चोरी की घटना को सुना तब आक्रोशित होकर एनएच 139 को करीब एक घंटे तक जाम कर दिया. लोग चोरी की घटना से काफी गुस्साए हुए थे.
स्थानीय प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे थे. दुकानदारों ने अपनी- अपनी दुकान बंद कर विरोध जताया. बता दें कि मंगलवार की रात में चोरों ने दो दुकान में लूट की वारदात दी. चोरों ने दुकान की दीवार तोड़कर लाखों के सामान पर हाथ साफ किया. महज 100 मीटर की दूरी पर थाना होने के बावजूद बेखौफ चोरों ने घटना को अंजाम दिया. कलेर में थाना आने से लोगों में एक विश्वास आया था कि अब चोरी की घटनाएं बंद हो जायेंगी लेकिन फिर भी इस तरह की घटना सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा करती है. जाम से गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही. पटना से औरंगाबाद जाने वाले यात्रियों को घंटों जाम से जूझना पड़ा. जाम की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं जाम को लेकर मौके पर कलेर थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह , एस आई ओम प्रकाश, महेंद्र तिवारी पहुंचे लोगों को काफी समझाने -बुझाने के बाद जाम को छुड़ाया गया. थानाध्यक्ष ऋतुराज ने आश्वासन दिया कि घटना की जांच कर चोरों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा.
बारिश में छत से टपकता है पानी नष्ट हो रहीं लाइब्रेरी की किताबें

Next Article

Exit mobile version