बैंक में रुपये जमा करने जा रही महिला की ट्रैक्टर ने रौदा, मौत

अररिया/नरपतगंज: प्रखंड क्षेत्र की रेवाही पंचायत अंतर्गत वार्ड 4 भवानीपुर गांव के समीप गुरुवार को ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार 40 वर्षीय महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों ने परिजन और नरपतगंज पुलिस को घटना की सूचना दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 8:07 AM

अररिया/नरपतगंज: प्रखंड क्षेत्र की रेवाही पंचायत अंतर्गत वार्ड 4 भवानीपुर गांव के समीप गुरुवार को ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार 40 वर्षीय महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों ने परिजन और नरपतगंज पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. वहीं, नरपतगंज के प्रभारी थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर परिजनों को समझा-बुझाकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को कब्जे में लिया.

वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया. मृतक की पहचान पिथौरा पंचायत के वार्ड दो निवासी 40 वर्षीय जसीमा खातून पति मो मोईन के रूप में हुई. बताया जाता है कि महिला पड़ोस के युवक रघुवीर राम के साथ बाइक से फारबिसगंज बंधन बैंक की राशि जमा करने जा रही थी. वहीं, 17 नंबर सड़क पर रेवाही पंचायत के वार्ड 4 भवानीपुर प्राथमिक विद्यालय के समीप साइड लेने के क्रम में ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद मौके पर पहुंचे पंचायत के मुखिया, जनप्रतिनिधि व नरपतगंज थाना अध्यक्ष संजीत कुमार ने परिजनों को शांत कराया. इधर, घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. प्रभारी थाना अध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेजा गया. ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version