सहायक शिक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप, थाने में दिया आवेदन

नरपतगंज : प्रखंड क्षेत्र की गौरराहा बिशनपुर पंचायत के विद्यालय के महिला प्रधानाध्यापक ने स्कूल के सहायक शिक्षक पर विद्यालय परिसर में मारपीट-गाली गलौज व रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. इसको लेकर महिला प्रधानाध्यापक ने बुधवार को नरपतगंज थाना पहुंचकर थाना पुलिस को आपबीती सुनायी और मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया. जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 7:46 AM

नरपतगंज : प्रखंड क्षेत्र की गौरराहा बिशनपुर पंचायत के विद्यालय के महिला प्रधानाध्यापक ने स्कूल के सहायक शिक्षक पर विद्यालय परिसर में मारपीट-गाली गलौज व रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है.

इसको लेकर महिला प्रधानाध्यापक ने बुधवार को नरपतगंज थाना पहुंचकर थाना पुलिस को आपबीती सुनायी और मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया. जानकारी अनुसार गौररहा बिशनपुर पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय बरियारपुर दक्षिण के प्रभारी प्रधानाध्यापक मीरा कुमारी ने आवेदन के जरिये आरोप लगाया कि उसी विद्यालय में कार्यरत सहायक शिक्षक कुमोद बहरदार दबंगई करता रहता है.
इतना ही नहीं पूर्व में भी लगातार मध्याह्न भोजन के बदले रंगदारी की मांग करता रहा है. बुधवार को विद्यालय अवधि में ही विद्यालय प्रांगण में मारपीट-गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी देते हुए रंगदारी मांगी. जबकि इस घटना के बाद किसी तरह विद्यालय से जान बचाकर भागने की बात कही. इस बाबत प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया. वहीं थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मामला गंभीर है. इसकी जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version