दिल्ली के प्रगति मैदान में आज अमर आनंद देंगे प्रस्तुति

अररिया : अररिया जिले के बेटा रेणु की माटी के लाल अमर आनंद की प्रस्तुति अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला प्रगति मैदान में मुख्य मंच हंसध्वनि उद्योग विभाग बिहार सरकार की ओर से होगी. इस वर्ष भी 21 नवंबर को यह कार्यक्रम होगा. दिल्ली के प्रगति मैदान में बिहार सरकार उद्योग विभाग की ओर से बिहार दिवस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2019 8:06 AM

अररिया : अररिया जिले के बेटा रेणु की माटी के लाल अमर आनंद की प्रस्तुति अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला प्रगति मैदान में मुख्य मंच हंसध्वनि उद्योग विभाग बिहार सरकार की ओर से होगी. इस वर्ष भी 21 नवंबर को यह कार्यक्रम होगा. दिल्ली के प्रगति मैदान में बिहार सरकार उद्योग विभाग की ओर से बिहार दिवस मनाया जा रहा है. इसमें अमर आनंद को कार्यक्रम का मौका मिला है. मालूम हो कि कार्यक्रम कोई प्रतियोगिता से कम नहीं है विभाग ने प्रतियोगिता निकला था.

एक प्रतियोगिता की तरह जिसमें सैकड़ों आवेदन आया तो चयनकर्ता ने अमर आनंद का नाम का चुनाव किया. इस कार्यक्रम में विभाग के मंत्री श्याम रजक, विभाग के प्रधान सचिव निदेशक पंकज कुमार व अन्य उपस्थित रहेंगे. आज युवा उत्सव जिला अररिया के मुख्यालय टाउन हॉल में है. अमर आनंद ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामना भेजी है कि वे अपने लक्ष्य में कामयाब हों.

Next Article

Exit mobile version