गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या का आरोप

पलासी : दहेजलोभी ससुरालवालों ने 25 वर्षीया विवाहिता की मारपीट कर व गला दबाकर हत्या कर दी. घटना थाना क्षेत्र की चौरी पंचायत अंर्तगत वार्ड 13 गांव महादेवकोल में मंगलवार देर रात की है. घटना की सूचना पर पलासी थानाध्यक्ष ओमप्रकाश व पुअनि संजय कुमार राम घटनास्थल महादेवकोल पहुंचे व शव को पोस्टमार्टम के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2019 7:53 AM

पलासी : दहेजलोभी ससुरालवालों ने 25 वर्षीया विवाहिता की मारपीट कर व गला दबाकर हत्या कर दी. घटना थाना क्षेत्र की चौरी पंचायत अंर्तगत वार्ड 13 गांव महादेवकोल में मंगलवार देर रात की है.

घटना की सूचना पर पलासी थानाध्यक्ष ओमप्रकाश व पुअनि संजय कुमार राम घटनास्थल महादेवकोल पहुंचे व शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर मृतका चांदनी देवी के पिता चंद्र मोहन मांझी गांव हल्दीखोडा थाना कोचाधामन ने दामाद जुगेश मांझी समेत ससुराल पक्ष के सात लोगों के विरुद्ध पलासी थाने में पुत्री की हत्या को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.
दर्ज मामले में पीड़ित पिता ने कहा है कि बेटी चांदनी की शादी छह वर्ष पूर्व महादेवकोल गांव के मंगलू मांझी चौकीदार के पुत्र जुगेश मांझी के साथ की थी. शादी के कुछ दिनों तक दोनों के बीच ठीक-ठाक रिश्ता रहा. करीब छह माह पूर्व दामाद व ससुराल वालों ने दहेज के स्वरूप एक बाइक की मांग की. मांग पूरी नहीं करने पर गला दबाकर पुत्री की हत्या कर दी. मेरी पुत्री ने दो बच्चों को जन्म दिया था. इनमें एक लड़का तथा एक लड़की है. वह अभी गर्भवती थी.

Next Article

Exit mobile version