जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

अररिया : बिहार के अररिया जिला के सदर अस्पताल चौक के समीप सोमवार को जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी. अररिया अनुमंडल पुलिस अधिकारी डी सिंह ने बताया, ‘‘मृतक का नाम मोहम्मद वसीम (35) है जो नगर थाना अंतर्गत जहांगीर टोला कॉलोनी का रहने वाला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 9:11 PM

अररिया : बिहार के अररिया जिला के सदर अस्पताल चौक के समीप सोमवार को जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी. अररिया अनुमंडल पुलिस अधिकारी डी सिंह ने बताया, ‘‘मृतक का नाम मोहम्मद वसीम (35) है जो नगर थाना अंतर्गत जहांगीर टोला कॉलोनी का रहने वाला था.” उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में आरोपी मोहम्मद मुमताज को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुलिस सूत्रों ने बताया, ‘‘अस्पताल चौक के पास तीन दिन पहले भी छुरा घोंपने की घटना हुई थी जिसमें मुमताज और अकरम घायल हो गये थे और प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी.” पुलिस ने सोमवार की घटना का तीन दिन पहले हुई छुरा घोंपने की घटना से कहीं न कहीं संबंध होने की आशंका जतायी. सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस वारदात से आक्रोशित मृतक के रिश्तेदारों और परिचितों ने अस्पताल चौक के समीप की मुख्य सड़क को जाम कर दिया. बहरहाल पुलिस के हस्तक्षेप के बाद सड़क को खाली करा लिया गया.

Next Article

Exit mobile version