मोबाइल झपटने के मामले में दो गिरफ्तार

फारबिसगंज : थाना क्षेत्र के कोठीहाट के समीप धनपुरा मुख्य सड़क पर सोमवार रात एक बाइक पर सवार दो युवकों ने साइकिल से घर जा रहे एक युवक के हाथ से झपट्टा मारकर एक कीमती मोबाइल लेकर भागने का प्रयास किया. साइकिल सवार युवक के हल्ला करने पर जुटे आसपास के लोगों ने खदेड़कर बाइक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 7:28 AM

फारबिसगंज : थाना क्षेत्र के कोठीहाट के समीप धनपुरा मुख्य सड़क पर सोमवार रात एक बाइक पर सवार दो युवकों ने साइकिल से घर जा रहे एक युवक के हाथ से झपट्टा मारकर एक कीमती मोबाइल लेकर भागने का प्रयास किया.

साइकिल सवार युवक के हल्ला करने पर जुटे आसपास के लोगों ने खदेड़कर बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ लिया. इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया. पकड़े गये उक्त दोनों युवकों का नाम कुढ़ेली वार्ड 04 किरकिचिया पंचायत निवासी मो नौशाद पिता जैरुद्दीन व मो सदरूल पिता मो जमील है.
पीड़ित युवक हंसकोसा धमदाहा वार्ड 12 निवासी साजन कुमार राय पिता रामेश्वर राय ने दोनों बाइक सवार युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए स्थानीय थाने में लिखित आवेदन दिया है. पुलिस ने बाइक संख्या बीआर 38 के 3121 जब्त कर ली है. इस बाबत थानाध्यक्ष शिवशरण साह ने बताया कि पीड़ित साइकिल सवार युवक के आवेदन पर गिरफ्तार दोनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में अररिया भेजा जा रहा है. मामले का अनुसंधान किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version