बिहार : सफीगंज के मानव रहित क्रांसिंग पर ट्रेन की चपेट में आया बोलेरो, चार मरे, दो गंभीर

नवादा : बिहार के क्यूल-नवादा रेलखंड पर आज सुबह एक मानव रहित रेलवे क्रांसिंग पर हुए जबरदस्त हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है, जबकि दो की हालत चिंताजनक है. गंभीर रूप से घायल लोगों को नवादा के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है. हमारे नवादा प्रतिनिधि अजय कुमार के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2014 10:44 AM
नवादा : बिहार के क्यूल-नवादा रेलखंड पर आज सुबह एक मानव रहित रेलवे क्रांसिंग पर हुए जबरदस्त हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है, जबकि दो की हालत चिंताजनक है. गंभीर रूप से घायल लोगों को नवादा के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है.
हमारे नवादा प्रतिनिधि अजय कुमार के अनुसार, यह हादसा वारसलीगंज के सफीगंज गांव के करीब स्थित रेलवे क्रांसिंग पर आज सुबह नौ बजे की करीब हुआ. इस मानव रहित रेलखंड पर स्थानीय निवासी मो इन्नान की बेटी की शादी में बारात आयी दो बोलेरो गुजर रही थी. इसी दौरान एक गाड़ी पटरी पार गयी, लेकिन दूसरी बोलेरो गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया और वह गाड़ी पटरी पर अटक गयी. इसी दौरान क्यूल की की ओर से हावड़ा-गया एक्सप्रेस ट्रेन आ गयी और वह बोलेरो को अपने साथ लगभग आधे किलोमीटर तक घसीटती हुई ले गयी. जिससे इस दुर्घटना में चार लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गयी.
मृतकों का शव अब भी रेलवे पटरी पर ही पड़ा हुआ है. जबकि दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया गया है. मृतकों में रमजान अली, मोहम्मद नजाब, टीपू सुल्तान, मो अकबर शामिल हैं. ये सभी नवादा जिले के पकरी बराया से सफीगंज बारात आये थे.

Next Article

Exit mobile version