रोहित की हत्या में तीन लोग शामिल, हो रही है छापेमारी

पटना : दीघा में रोहित की हत्या जिन लोगों ने की है, उनकी पहचान हो गयी है. तीन लोगों ने मिलकर उसकी हत्या की है. उसकी हत्या पीछे हाथ बांधकर की गयी है. हाथ बांधने के बाद सिर में गोली मारी गयी थी. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का ही मामला है, यह भी पूरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 7:10 AM

पटना : दीघा में रोहित की हत्या जिन लोगों ने की है, उनकी पहचान हो गयी है. तीन लोगों ने मिलकर उसकी हत्या की है. उसकी हत्या पीछे हाथ बांधकर की गयी है. हाथ बांधने के बाद सिर में गोली मारी गयी थी. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का ही मामला है, यह भी पूरी तरह से साफ हो गया है.

कातिल पुलिस की पकड़ से दूर हैं, लेकिन लगातार छापेमारी जारी है. पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपित गिरफ्तार होंगे. पुलिस ने पूछताछ के लिए जिन लोगों को उठाया था, उनसे जानकारी मिली है कि हत्या में तीन लोग शामिल हैं. पुलिस के पास हत्यारों का नाम-पता है, लेकिन खुलासा नहीं किया जा रहा है.
तीन लूट कांडों का भी नहीं हो सका है खुलासा : हाल के दिनों में पटना में हुए लूट कांड का भी खुलासा नहीं हो सका है. एक लूट दीघा में हुई थी. उसके बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं चल पाया. गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिसाबाद गोलंबर के पास कोल्ड स्टोरेज के कर्मचारी से लूट हुई थी.

Next Article

Exit mobile version