हाजीपुर पेट्रोल पंप लूट का मास्टरमाइंड धराया

पटना : 13 जनवरी को हाजीपुर में हुए पेट्रोल पंप लूटकांड के मास्टरमाइंड विशाल गुप्ता को दीघा थाने की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित दीघा रेलवे लाइन मुसहरी में एक व्यापारी की हत्या करने जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पुलिस रेलवे लाइन के पास पहुंची और आरोपित को नाइन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 7:09 AM

पटना : 13 जनवरी को हाजीपुर में हुए पेट्रोल पंप लूटकांड के मास्टरमाइंड विशाल गुप्ता को दीघा थाने की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित दीघा रेलवे लाइन मुसहरी में एक व्यापारी की हत्या करने जा रहा था.

गुप्त सूचना के आधार पुलिस रेलवे लाइन के पास पहुंची और आरोपित को नाइन एमएम की पिस्टल के लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपित के पास से तीन जिंदा कारतूस व एक चाकू भी बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि व्यापारी से इसने तीन लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी, नहीं देने पर वह हत्या की नीयत से वहां पहुंचा था.
एक साल पहले ही छूटा था जेल से : पूछताछ के दौरान विशाल गुप्ता ने बताया कि 2018 में बाइक चोरी व मारपीट के आरोप में वह जेल जा चुका है. एक साल पहले वह जेल से रिहा हुआ और हाजीपुर में दो पेट्रोल पंपों पर अपने साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. उसके खिलाफ हाजीपुर थाने में लूट सहित कई मामले दर्ज किये जा चुके हैं. पुलिस आरोपित के आपराधिक इतिहास का पता लगा रही है.
दीघा थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विशाल मुसहरी इलाके में एक व्यक्ति की हत्या करने की नीयत से आया है. पुलिस की टीम संबंधित स्थल पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वह पिस्टल कहां से लेकर आया, इसकी जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version