पबजी व टिकटाॅक के चक्कर में भिड़े दो गांवों के लोग, रोड़ेबाजी-मारपीट

फुलवारीशरीफ : टिकटॉक और मोबाइल गेम के चक्कर में बुधवार की शाम पिपरा और खैरा टाली दो गांव लोग आपस में भिड़ गये. इस दौरान रोड़ेबाजी और मारपीट हो गयी. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि लड़कियों से छेड़खानी के बाद मामले ने तूल पकड़ा और मारपीट हो गयी. इस दौरान दोनों ओर से लाठी-डंडे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2020 8:37 AM

फुलवारीशरीफ : टिकटॉक और मोबाइल गेम के चक्कर में बुधवार की शाम पिपरा और खैरा टाली दो गांव लोग आपस में भिड़ गये. इस दौरान रोड़ेबाजी और मारपीट हो गयी. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि लड़कियों से छेड़खानी के बाद मामले ने तूल पकड़ा और मारपीट हो गयी. इस दौरान दोनों ओर से लाठी-डंडे और बांस-बल्ले से लैस होकर एक-दूसरे पर टूट पड़े.

दोनों ओर से रोड़ेबाजी से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी और दुकानों के शटर गिर गये. रोड़ेबाजी और मारपीट में कई लोगों को चोटें लगी है. मारपीट के दौरान कई ऐसे परिवारों के लोगों की भी जमकर पिटाई कर दी गयी.
जिन्हें इस झगड़े से कोई लेना-देना नहीं था. मारपीट में कई घायल अपने-अपने स्तर से इलाज के बाद घरों में दुबक गये. खैरा टाली के रोड पर घर बनाये अजय कुमार का सिर भी फूट गया. उन्हें छह टांके लगे हैं. अजय ने बताया पता नहीं किस बात पर झगड़ा हुआ. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची परसा बाजार और राम कृष्णा नगर थानों की पुलिस ने मामले को शांत कराया.
परसा बाजार थानेदार संजय प्रसाद ने बताया कि पिपरा और खैरा टाली के लड़कों में पबजी और टिकटाॅक के चक्कर में विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों गांव में आपस में लोग भिड़ गये. मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज की गयी है. फिलहाल पुलिस एहतियातन इलाके में मुस्तैद है.

Next Article

Exit mobile version