भाभी जी गैंग के दो सदस्य ब्राउन शूगर व मोबाइल के साथ गिरफ्तार

पटना : पत्रकार नगर थाने के पानी टंकी के पास गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो युवकों को ब्राउन शुगर व चोरी के चार मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है. इसमें एक अभय रंजन व दूसर समस्तीपुर का शाहबाज है. दोनों शहर के मुन्ना चक में किराये के मकान में रहकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2020 7:44 AM

पटना : पत्रकार नगर थाने के पानी टंकी के पास गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो युवकों को ब्राउन शुगर व चोरी के चार मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है.

इसमें एक अभय रंजन व दूसर समस्तीपुर का शाहबाज है. दोनों शहर के मुन्ना चक में किराये के मकान में रहकर ब्राउन शुगर बेचने का काम करते थे. पुलिस अधिकारियों की मानें तो वाहन चेकिंग देख दोनों आरोपित भागने लगे, जिसे संदेह के आधार पर दौड़ाकर पकड़ा गया तो मामले का खुलासा हुआ.
भाभी जी गैंग के हैं सदस्य : पकड़े जाने के बाद पुलिस दोनों युवकों को पत्रकार नगर थाने लेकर आयी, जहां पूछताछ में दोनों ने खुद को भाभी जी गैंग के सक्रिय सदस्य के रूप में बताया. भाभी जी के लिए दोनों ब्राउन शुगर बचने का काम करते हैं. अभय रंजन ने पुलिस को कुछ और सदस्यों के नाम बताये जो शहर में घूम-घूम कर ब्राउन शुगर बेचते हैं.
यहां बता दें कि जक्कनपुर थाने की पुलिस ने डेढ़ महीने पहले भाभी जी नाम से प्रसिद्ध एक महिला को ब्राउन शुगर बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. पत्रकार नगर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल से दोनों युवक कंकड़बाग में ब्राउन शुगर बेचने जा रहे थे. डिक्की की जांच हुई तो पांच पुड़िया ब्राउन शुगर मिला. शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version