एक टेंपो देसी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

पटना : पीरबहोर पुलिस ने रानीपुर घाट के पास छापेमारी कर एक टेंपो देसी शराब बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस ने टेंपो चालक संतोष कुमार को पकड़ लिया और उसकी गाड़ी को जब्त कर ली. हालांकि, शराब तस्कर अजय कुमार व उसका सहयोगी मोनू कुमार वहां से फरार होने में सफल रहा. लेकिन पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 31, 2019 8:08 AM

पटना : पीरबहोर पुलिस ने रानीपुर घाट के पास छापेमारी कर एक टेंपो देसी शराब बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस ने टेंपो चालक संतोष कुमार को पकड़ लिया और उसकी गाड़ी को जब्त कर ली. हालांकि, शराब तस्कर अजय कुमार व उसका सहयोगी मोनू कुमार वहां से फरार होने में सफल रहा. लेकिन पुलिस ने तीनों की मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है.

बताया जाता है कि शराब दियारा इलाके से नाव से रानीपुर घाट पर लायी गयी थी और उसे टेंपो पर लोड किया जा रहा था. इसी बीच पुलिस पहुंच गयी और शराब बरामद कर लिया गया. नव वर्ष को मनाने के लिए सारा इंतजाम किया जा रहा था. लेकिन पुलिस ने योजना को फेल कर दिया. पीरबहोर थानाध्यक्ष रिजवान अहमद खान ने बताया कि फरार दोनों शराब तस्करों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.
वीडियोग्राफर दुकान में रख करता था शराब की बिक्री, पकड़ाया
पटना. कंकड़बाग पुलिस ने शिवाजी पार्क के पास राजश्री वीडियो दुकान में छापेमारी कर 42 बोतल अंग्रेजी शराब को बरामद कर लिया. इसके साथ ही दुकानदार व वीडियोग्राफर सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया. सुधीर कुमार वीडियोग्राफी का काम करते हैं और इसकी आड़ में अपनी दुकान में शराब की बोतलों को रख कर मुंहमांगी कीमत लेकर बिक्री करते थे.

Next Article

Exit mobile version