जमीन के विवाद में दो बहनों को मारा चाकू, जख्मी

फुलवारीशरीफ : थाना अंतर्गत लहियारचक गांव में पारिवारिक संपत्ति के विवाद में पट्टीदारों ने ही दो सगी बहनों को चाकू से वार कर घायल कर दिया गया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घायल अवस्था में दोनों बहनों को पीएमसीएच ले जाया गया, जहां बड़ी बहन की हालत चिंताजनक बतायी जाती है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2019 5:32 AM

फुलवारीशरीफ : थाना अंतर्गत लहियारचक गांव में पारिवारिक संपत्ति के विवाद में पट्टीदारों ने ही दो सगी बहनों को चाकू से वार कर घायल कर दिया गया.

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घायल अवस्था में दोनों बहनों को पीएमसीएच ले जाया गया, जहां बड़ी बहन की हालत चिंताजनक बतायी जाती है. बड़ी बहन रेशमी के पेट में उसके चचेरे भाइयों ने ही चाकू मार दिया. वहीं बचाने पहुंची छोटी बहन ममता को भी हाथ में चाकू लग गया. पूरा मामला जमीन और संपत्ति विवाद का बताया जा रहा है.
पुलिस का कहना है कि दो पट्टीदारों का आपसी विवाद में घायल लड़कियों का इलाज कराया जा रहा है. पीड़ित परिजनों ने पट्टीदारों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने का आवेदन दिया है पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लहियार चक निवासी सीताराम ठाकुर के पुत्रों स्व जितेंद्र शर्मा और जोगिंदर ठाकुर के परिजनों में संपत्ति विवाद ने मंगलवार को खूनी रूप अख्तियार कर लिया.
मंगलवार को हुए लड़ाई-झगड़े में जोगिंदर के पुत्रों ने अपने परिजनों के साथ मिलकर स्व जितेंद्र शर्मा की बेटियों रेशमी कुमारी (19वर्ष) एवं ममता (18 वर्ष ) को चाकू मार दिया.

Next Article

Exit mobile version