यात्री से पर्स छीन कर भाग रहे झपटमारों को पकड़ा

भागलपुर : डिक्सन रोड स्थित बस स्टैंड पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे डिक्सन मोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने झपटमारी की घटना को अंजाम दिया. एक बाइक पर आये दो बदमाशों ने महिला के हाथ से मोबाइल झपट लिया और मुंदीचक की ओर भागने लगे. महिला के शोर मचाने पर लोगों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2019 1:30 AM

भागलपुर : डिक्सन रोड स्थित बस स्टैंड पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे डिक्सन मोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने झपटमारी की घटना को अंजाम दिया. एक बाइक पर आये दो बदमाशों ने महिला के हाथ से मोबाइल झपट लिया और मुंदीचक की ओर भागने लगे. महिला के शोर मचाने पर लोगों ने खदेड़ कर बाइक सवार दो में से एक को बाइक सहित पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी.

झपटमारों को पकड़े जाने की सूचना पर मौके पर पहुंची तिलकामांझी पुलिस ने दोनों बदमाशों समेत उनकी बाइक को लेकर तिलकामांझी थाना चली गयी. मामले में महिला के भाई बांका निवासी आदित्य भूषण के बयान पर केस दर्ज किया गया है.

आदित्य ने बताया कि वह अपनी बहन के साथ कटिहार जाने के लिए बस पकड़ने आया था जब यह घटना हुई. तिलकामांझी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि पकड़े गये युवक ने अपना नाम इशाकचक आनंदबाग निवासी राहुल ठाकुर बताया है. दूसरे की पहचान की जा रही है. इधर दूसरी तरफ हबीबपुर पुलिस ने पंखा टोली निवासी मो कैफ को गिरफ्तार किया है. शनिवार रात वह धोबिया काली स्थान के पास लूटपाट कर रहा था. उसका एक साथी फरार हो गया.

Next Article

Exit mobile version