सहायक विद्युत अभियंता सस्पेंड पकड़ने को हाजीपुर में छापेमारी

पटना : दानापुर के तकियापर इलाके में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले के आरोपित व बिजली विभाग के दीघा में कार्यरत सहायक विद्युत अभियंता राजू कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने हाजीपुर में छापेमारी की. हालांकि, पुलिस के पास जो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2019 4:15 AM

पटना : दानापुर के तकियापर इलाके में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले के आरोपित व बिजली विभाग के दीघा में कार्यरत सहायक विद्युत अभियंता राजू कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने हाजीपुर में छापेमारी की. हालांकि, पुलिस के पास जो उसका पता था वह सही नहीं था. जिसके कारण पुलिस बैरंग वापस लौट गयी.

अब सोमवार को कार्यालय से अभियंता के आवासीय पता की सही जानकारी पुलिस को मिल सकती है. साथ ही दूसरी आरोपित सीमा देवी को पकड़ने के लिए पुलिस ने दानापुर के तकियापर स्थित घर पर छापेमारी की. लेकिन, वह अपने घर को बंद कर घटना के दिन से ही फरार है. इसके साथ ही पुलिस टीम ने तीन चरणों में बच्ची की पूरी मेडिकल जांच करा दी है.
अब रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. बताया जाता है कि पटना पुलिस की ओर से बिजली विभाग को घटना के संबंध में पूरी जानकारी दी गयी थी और पकड़ने के लिए सहयोग मांगा गया था. इसके बाद बिजली विभाग ने पुलिस के पत्र के आधार पर सहायक विद्युत अभियंता को सस्पेंड कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version