स्थानीय लोगों व मेडिकल छात्रों में भिड़ंत दो घंटे तक पत्थरबाजी, 10 बाइकें फूंकी

भागलपुर : दो बाइक के आपस में टकराने के बाद शनिवार की देर रात जेएलएनएमसीएच के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच जम कर बवाल शुरू हो गया. हंगामा इतना बढ़ गया कि बरारी थाना के सामने की सड़क, मायागंज चौक से लेकर सुधा डेयरी डिपो तक का इलाका दो घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 4:16 AM

भागलपुर : दो बाइक के आपस में टकराने के बाद शनिवार की देर रात जेएलएनएमसीएच के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच जम कर बवाल शुरू हो गया. हंगामा इतना बढ़ गया कि बरारी थाना के सामने की सड़क, मायागंज चौक से लेकर सुधा डेयरी डिपो तक का इलाका दो घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों की ओर से जम कर पत्थरबाजी शुरू हो गयी. हंगामे पर उतारू दोनों पक्ष के लोगों ने चार जगहों पर आगजनी कर कुल 10 बाइकों को आग के हवाले कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी व सिटी डीएसपी कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को बुला कर आग पर काबू पाया. स्थानीय लोगों को समझा-बुझा कर शांत करने के बाद जब एसएसपी और सिटी डीएसपी मेडिकल कॉलेज के छात्रों को समझाने को पहुंचे, तो छात्रों ने अधिकारियों के साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग कर उनके साथ बदसलूकी शुरू कर दी.
इस दौरान उपद्रव पर उतारू छात्रों को शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. उपद्रव कर रहे तीन छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोतवाली थाना भेज दिया. देर रात तक एसएसपी आशीष भारती, सदर एसडीओ आशीष नारायण, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, सीओ सोनू भगत, अस्पताल अधीक्षक डॉ आरसी मंडल समेत कई अन्य डाॅक्टरों के बीच घटना को लेकर बातचीत होती रही.
इधर, स्थानीय लोगों का आरोप था कि मायागंज मोहल्ले के एक दूधवाले की बाइक में मेडिकल कॉलेज के एक छात्र की बाइक से धक्का लग गया. घटना के बाद छात्रों ने दूधवाले की पिटाई कर दी. जब माेहल्ले के कुछ लोगों ने छात्रों को समझाने की कोशिश की, तो छात्रों ने पिटाई कर उनकी बाइक को आग के हवाले कर दिया. इतना ही नहीं, उपद्रवी छात्र मायागंज मोहल्ले में घुस गये और जो भी सामने आया उनकी पिटाई शुरू कर दी. बेलगाम छात्रों ने महिला-पुरुष, बच्चों और बूढ़ों तक को नहीं बख्शा. इधर, मेडिकल कॉलेज के छात्रों का आरोप था कि विवाद स्थानीय लोगों ने शुरू किया और एक छात्र की पिटाई कर दी. उसके बाद मौके पर पहुंचे अन्य छात्रों को भी पीटने लगे.

Next Article

Exit mobile version