हथियार के साथ सात अपराधी गिरफ्तार

पटना सिटी : आलमगंज थाना पुलिस हथिया बगान गायघाट में हथियार के साथ गिरफ्तार सात अपराधियों में पांच का अपराधिक इतिहास है. नगर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार व एएसपी मनीष कुमार ने गुरुवार को थाना में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गिरोह का सरगना नूरानीबाग कॉलोनी निवासी साजन डोम के खिलाफ दस मामले दर्ज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 7:00 AM

पटना सिटी : आलमगंज थाना पुलिस हथिया बगान गायघाट में हथियार के साथ गिरफ्तार सात अपराधियों में पांच का अपराधिक इतिहास है. नगर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार व एएसपी मनीष कुमार ने गुरुवार को थाना में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गिरोह का सरगना नूरानीबाग कॉलोनी निवासी साजन डोम के खिलाफ दस मामले दर्ज हैं.

गोसाई घाट निवासी दीपक के खिलाफ पांच, मेहंदीगंज के अमरपुर पैजाबा निवासी राजकुमार विश्वकर्मा के खिलाफ एक, गोसाई घाट के तेजन कुमार के खिलाफ चार व जीतू कुमार के खिलाफ दो मामले दर्ज हैं.
नगर पुलिस अधीक्षक पकड़े गये बदमाशों की निशानदेही पर छापेमारी कर सिंधुआ टोली निवासी सूरज कुमार को भी गिरफ्तार किया गया. जो लूटे गये सोने के आभूषण को खरीददता था. थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता ने बताया कि इन लोगों के पास से तीन बाइक व एक स्कूटी के साथ पांच मोबाइल व लगभग दो हजार 445 रुपये भी बरामद किया गया है.
इन लोगों की योजना दुर्गापूजा घूमने आये लोगों से लूटपाट करने की थी. दूसरी ओर से अरफाबाद कॉलोनी में एक देसी कट्टा के साथ ऑटो पर सवार आदित्य कुमार, सूरज कुमार, प्रिंस कुमार, अमन कुमार गिरफ्तार किया गया था.
उसे भी गुरुवार को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version