भूमि विवाद में व्यवसायी की गोली मार हत्या

बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : नगर के कालीबाग ओपी से महज 200 मीटर की दूरी पर बाइक पर सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी संजीव कुमार उर्फ लड्डु को गोली मार कर हत्या दी. गोली की आवाज पर पहुंची कालीबाग पुलिस संजीव को जीप में लादकर जीएमएसीएच ले गयी. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2019 4:30 AM

बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : नगर के कालीबाग ओपी से महज 200 मीटर की दूरी पर बाइक पर सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी संजीव कुमार उर्फ लड्डु को गोली मार कर हत्या दी. गोली की आवाज पर पहुंची कालीबाग पुलिस संजीव को जीप में लादकर जीएमएसीएच ले गयी.

जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. संजीव को दाहिने हाथ, चेहरे व पीठ पर गोली लगी थी. पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है. उनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है.
मामला भूमि विवाद से संबंधित बताया जा रहा है. कालीबाग जमादार टोला स्थित वैभव ट्रेडर्स के संचालक संजीव कुमार उर्फ लड्डु अपनी दुकान पर बैठे थे. दोपहर के 12.15 बजे दो बाइक पर सवार चार बदमाश वहां पहुंचे. संजीव को कुछ काम बता कर दुकान से बुलाया. जैसे ही संजीव उनके पास पहुंचे, बाइक पर सवार युवकों ने उन्हें गोली मार दी.
संजीव को तीन गोलियां लगीं. वह वहीं गिर गये. गिरते ही बाइक सवार जमादार टोला की ओर फरार हो गये. इधर, गोली की आवाज मिलते ही कालीबाग ओपी के समीप भगदड़ मच गयी. कालीबाग ओपी में बैठे पुलिस पदाधिकारी बाहर निकले. घटनास्थल की ओर दौड़े. जहां संजीव छटपटा रहा था. उसे तत्काल पुलिस जीप में लादकर अस्पताल की ओर ले जाया गया.
कालीबाग ओपी प्रभारी ने इसकी सूचना अपने वरीय पदाधिकारियों को दी. सूचना पाकर अस्पताल में एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी भी पहुंच गये. संजीव को अस्पताल के ओटी में ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version