दहेज के लिए विवाहिता के शरीर पर फेंका गर्म तावा

घायल अवस्था में घर में बंद कर ससुरावाले हुए फरार मोतिहारी :चिरैया थाना अंतर्गत सेमरा पुरवारी टोला में ससुरावालों ने दहेज के खातिर सीता देवी के शरीर पर गर्म तावा फेंक दिया. उसका हाथ व पैर झुलस गया. उसकी बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया. मरा हुआ समझ कमरे में बंद कर सभी फरार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 2:54 AM

घायल अवस्था में घर में बंद कर ससुरावाले हुए फरार

मोतिहारी :चिरैया थाना अंतर्गत सेमरा पुरवारी टोला में ससुरावालों ने दहेज के खातिर सीता देवी के शरीर पर गर्म तावा फेंक दिया. उसका हाथ व पैर झुलस गया. उसकी बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया. मरा हुआ समझ कमरे में बंद कर सभी फरार हो गये.
होश आने पर सीता ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने पहुंच उसे कमरे से बाहर निकाला. इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना को लेकर सीता ने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने सास कृष्णा देवी, देवर सेंटु कुमार, ससुर मिश्री राय व शंभु राय को आरोपित किया है. उसने पुलिस को बताया है कि घर में खाना बना रही थी. इस दौरान उपरोक्त सभी आरोपियों ने आकर कहा कि इसका बाप दहेज में कुछ नहीं दिया है. इसे आज जिंदा नहीं छोड़ना है. इतना कहने के साथ ही चुल्हे से गर्म तावा उठाकर शरीर पर फेंक दिया.
रोकने की कोशिश की तो हाथ व पैर जल गया. उसके बाद मारपीट के साथ फसुली से सर पर हमला किया. मरा हुआ समझ एक कमरे में बंद कर सभी फरार हो गये. नगर पुलिस ने बताया कि आवेदन मिला है. कार्रवाई के लिए आवेदन को कार्रवाई के लिए चिरैया थाना भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version