ब्वाय फ्रेंड के दोस्त पर यौन शोषण का लगाया आरोप

पटना : युवती ने अपने ही ब्वायफ्रेंड के दोस्त पुष्पेन्द्र कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उसने कोर्ट में 164 के तहत बयान दिया है कि उसके हत्या की साजिश भी रची गयी थी. उसने फोन पर पुष्पेंद्र को बात करते हुए सुना था कि मुंगेर से पिस्टल का इंतजाम हो गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2019 2:33 AM

पटना : युवती ने अपने ही ब्वायफ्रेंड के दोस्त पुष्पेन्द्र कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उसने कोर्ट में 164 के तहत बयान दिया है कि उसके हत्या की साजिश भी रची गयी थी. उसने फोन पर पुष्पेंद्र को बात करते हुए सुना था कि मुंगेर से पिस्टल का इंतजाम हो गया है. बस नेपाल ले जाना है और वहीं मारकर फेंक देना है.

इतना सुनने के बाद वह भागी और अपनी जान बचायी. इस आरोप पर बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने मामला दर्ज करके आराेपित पुष्पेंद्र को शनिवार को कंकड़बाग में एक लॉज से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

प्रेम कहानी के ट्रैंगल ने दोस्त को पहुंचाया जेल : दरअसल पूर्णिया की रहने वाली एक युवती पटना में रहकर पढ़ाई करती थी. इस दौरान उसको सहरसा के रहने वाले टिकू नाम के लड़के से दोस्ती हो गयी. काफी दिनों तक एक साथ रहने के बाद दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला किया. टिकू ने अपने दोस्त पुष्पेंद्र को बुलाया और गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गये. तीनों एक साथ दिल्ली गये फिर वहां से मुंबई गये. कुछ दिन रहने के बाद तीनों गोवा चले गये. इधर फरवरी 2019 में युवती की घरवालों ने बुद्धा कॉलोनी थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया और उसके ब्वॉयफ्रेंड टिकू को नामजद किया गया.
पुलिस ने टिकू को जेल भेज दिया था. इस बीच टिकू की गर्लफ्रेंड थाने के माध्यम से कोर्ट में पहुंची और बयान दिया कि टिकू निर्दोष है. इस पर टिकू को जमानत मिल गयी. लेकिन टिकू की गर्लफ्रेंड ने पुष्पेंद्र पर आरोप लगा दिया. कहा कि हम तीनों गोवा साथ में गये थे लेकिन पुष्पेंद्र ने उसका यौन शोषण किया और हत्या की साजिश रच रहा था.

Next Article

Exit mobile version