चेक क्लोनिंग कर 3.50 लाख उड़ाये

पटना : राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य-सचिव मंसूर अहमद एजाजी के बैंक एकाउंट से तीन लाख 50 हजार की निकासी कर ली गयी है. पैसा चेक के माध्यम से निकाला गया है. इसके लिए दो चेक का प्रयोग किया गया है. एक चेक से डेढ़ लाख व दूसरे से दो लाख की निकासी हुई है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 4:35 AM

पटना : राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य-सचिव मंसूर अहमद एजाजी के बैंक एकाउंट से तीन लाख 50 हजार की निकासी कर ली गयी है. पैसा चेक के माध्यम से निकाला गया है. इसके लिए दो चेक का प्रयोग किया गया है. एक चेक से डेढ़ लाख व दूसरे से दो लाख की निकासी हुई है. इस मामले में मंसूर अहमद ने बैंक सहायक महाप्रबंधक से लिखित शिकायत की है. लेकिन, अभी तक उनका पैसा खाते में वापस नहीं आया है. उनका खाता सिंचाई भवन, एसबीआइ में है.

6 मई को की गयी है पैसों की निकासी : महाप्रबंधक को किये गये शिकायत पत्र में मंसूर अहमद एजाजी ने लिखा है कि बैंक में जो मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड कराया गया था. वह इनवैलिड बता रहा था.
इस पर पहले अपना बैंक एकाउंट होल्ड कराया और फिर नया नंबर रजिस्टर्ड कराया. उनका कहना है कि बैंक से वापस अाने के बाद करीब एक बजे उनके मोबाइल पर 1.5 लाख के चेक के भुगतान का एसएमएस आया. कुछ देर बाद दो लाख के भी भुगतान का मैसेज आया.

Next Article

Exit mobile version