बहन के शादी खर्च को लेकर भाई ने पिता को मारा चाकू

बेतिया : बहन के शादी के खर्च को लेकर भाई ने अपने पिता को चाकू मार कर घायल कर दिया है. इतना ही नहीं पिता को बचाने आयी मां व भाई की भी पिटाई कर दी है. घटना शहर के पुरानी गुदरी तुरहाटोली मोहल्ले की है. घायल पिता का इलाज एमजेके अस्पताल में हो रहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 1:29 AM

बेतिया : बहन के शादी के खर्च को लेकर भाई ने अपने पिता को चाकू मार कर घायल कर दिया है. इतना ही नहीं पिता को बचाने आयी मां व भाई की भी पिटाई कर दी है. घटना शहर के पुरानी गुदरी तुरहाटोली मोहल्ले की है. घायल पिता का इलाज एमजेके अस्पताल में हो रहा है. चाकू उसके गर्दन पर लगा है. मामले में जख्मी के बयान पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि घायल प्रेम साह के बयान के आलोक में उसके पुत्र धनू साह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्रेम ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह अपने पुराने मकान में बैठा था. इसी दौरान पूर्व के केस को उठाने को लेकर उसका पुत्र धनू साह आया और उसे पटक कर जान मारने के नियत से गले पर चाकू से वार कर जख्मी कर दिया.

हो-हल्ला होने पर उसका दूसरा बेटा साहेब साह बचाने आया तो धनू ने उसे और उसकी पत्नी भीखू देवी की भी पिटाई की. प्रेम ने बताया है कि वह अपनी पुत्री की शादी तय किया है. इस कारण खर्चा को लेकर वह उसकी पुत्री की भी जान मारने की धमकी दे रहा है. उसने कहा है कि इसके पहले भी धनू उसे नशे की हालत में दो बार जान मारने की कोशिश कर चुका है .

आरोपी गिरफ्तार : चौतरवा. स्थानीय थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि बगहा न्यायालय के टीआर नंबर 1677/19 के आरोपी व कोल्हुआ गांव निवासी नहगिर मियां को गिरफ्तार किया गया है. जिसके विरुद्ध पूर्व में प्राथमिकी दर्ज हुई थी.

Next Article

Exit mobile version