प्रेमी संग मिल पति को मार डाला

चैनपुर (कैमूर) : जिले के चैनपुर के केवां गांव में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिल कर पति को जहर देकर मार डाला. इस बाबत मृत अनिल शर्मा के पिता मुराहु शर्मा ने बहू शीला देवी व उसके प्रेमी झोलाछाप डॉक्टर अरुण शर्मा के खिलाफ चैनपुर थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 5:23 AM

चैनपुर (कैमूर) : जिले के चैनपुर के केवां गांव में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिल कर पति को जहर देकर मार डाला. इस बाबत मृत अनिल शर्मा के पिता मुराहु शर्मा ने बहू शीला देवी व उसके प्रेमी झोलाछाप डॉक्टर अरुण शर्मा के खिलाफ चैनपुर थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने शीला देवी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अरुण फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक की पत्नी शीला व झोलाछाप डॉ अरुण के बीच में अवैध संबंध था. शीला को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं अरुण की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.
पिता मुराहू शर्मा द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के अनुसार, झोलाछाप डॉ अरुण शर्मा चैनपुर में महादेव नामक क्लिनिक चलाता है. अनिल शर्मा की पत्नी शीला वहां नर्स का काम करती थी. शीला और अरुण शर्मा के बीच में अवैध संबंध था और इसको लेकर अनिल शर्मा विरोध करते हुए शीला को वहां काम नहीं करने को कहता था. शीला पति की बात नहीं मानते हुए वहां काम करती थी.

Next Article

Exit mobile version