कट्टा व कारतूस के साथ दो हत्यारोपित गिरफ्तार

बिक्रम : सिंगोड़ी थाना से पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को एक देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधी पूर्व में एक किसान की हत्या के आरोपित हैं. सीटी एसपी वेस्ट अभिनव कुमार एवं पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बिक्रम थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों बदमाशों के पकड़े […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 3:57 AM

बिक्रम : सिंगोड़ी थाना से पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को एक देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधी पूर्व में एक किसान की हत्या के आरोपित हैं. सीटी एसपी वेस्ट अभिनव कुमार एवं पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बिक्रम थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों बदमाशों के पकड़े जाने और उनके आपराधिक रिकॉर्ड से अवगत कराया.

उल्लेखनीय है कि एक महीने पूर्व सिंगोड़ी थाना सोहनबीघा गांव में धान की रखवाली कर रहे किसान रामध्यान चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधी रामदयाल चौहान नोनियाबीघा एवं जयराम चौहान गिरफ्तार कर लिया.

दो निजी कंपनी कर्मी शराब के नशे में गिरफ्तार : बाढ़. भुनेश्वरी चौक के पास पुलिस ने स्थानीय थर्मल परियोजना में कार्यरत निजी कंपनी के दो कर्मियों को नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया है. सीवान और उड़ीशा निवासी दोनों कर्मियों की जांच करायी गयी.

Next Article

Exit mobile version