अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

पालीगंज : स्थानीय बाजार के चंडोस मोड़ पर शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी. अचानक हुई फायरिंग से वहां भगदड़ मच गयी. डर के कारण दुकानें बंद होने लगीं. सूचना के बाद मौके पर जब तक पुलिस पहुंची, तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. फायरिंग की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2019 2:52 AM
पालीगंज : स्थानीय बाजार के चंडोस मोड़ पर शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी. अचानक हुई फायरिंग से वहां भगदड़ मच गयी. डर के कारण दुकानें बंद होने लगीं.
सूचना के बाद मौके पर जब तक पुलिस पहुंची, तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. फायरिंग की लिखित शिकायत थाने में दी गयी है. डीएसपी मनोज कुमार पांडे ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही.
जानकारी के अनुसार टेंपो मालिक गुड्डू पासवान के ड्राइवर को अमरपुरा निवासी मंजय कुमार पिता भीम यादव ने सवारी को लेकर हुए विवाद में शुक्रवार की सुबह पीट दिया. इसकी शिकायत ड्राइवर ने गुड्डू से की. गुड्डु ने भी मंजय को शुक्रवार की दोपहर में पिटाई कर दी.
इससे भड़का मंजय शुक्रवार की देर शाम अपने समर्थकों के साथ मोटरसाइकिल से आया और चंडोस मोड़ स्थित शिव मंदिर के परिसर में मौजूद अन्य लोगों पर करीब 6 राउंड फायरिंग की. हालांकि, इस फायरिंग में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. ग्रामीणों को घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस मिला जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.

Next Article

Exit mobile version