मसौढ़ी : लॉटरी में गाड़ी निकलने का झांसा देकर युवक से 43 हजार की ठगी

मसौढ़ी : पुनपुन थाना के अकौना निवासी प्रियरंजन कुमार को एक शातिर ने खुद को शॉपिंग एप का कर्मी बताकर लाॅटरी में गाड़ी जीतने का झांसा दिया और उससे 43 हजार रुपये लूट लिये.प्रियरंजन ने शुक्रवार को इस संबंध में पुनपुन थाना में कथित रूप से उक्त शॉपिंग एप के कर्मचारी नितिन कुमार के खिलाफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2019 3:39 AM
मसौढ़ी : पुनपुन थाना के अकौना निवासी प्रियरंजन कुमार को एक शातिर ने खुद को शॉपिंग एप का कर्मी बताकर लाॅटरी में गाड़ी जीतने का झांसा दिया और उससे 43 हजार रुपये लूट लिये.प्रियरंजन ने शुक्रवार को इस संबंध में पुनपुन थाना में कथित रूप से उक्त शॉपिंग एप के कर्मचारी नितिन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
प्रियरंजन ने पुलिस को बताया कि बीते वर्ष एप के माध्यम से कुछ खरीदारी की थी. उसके कुछ दिनों बाद नितिन नाम के व्यक्ति ने फोन कर सूचित किया कि एप से खरीदारी करने पर लॉटरी में एक स्कॉर्पियो गाड़ी निकली है.
जिसका निबंधन व बीमा कराने के नाम पर आधार कार्ड, खाता नंबर समेत अन्य कागजात भरने के लिए फॉर्म भेज विश्वास में ले लिया. फिर उसने कई किस्तों में 43 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिये.
प्रियरंजन जब गाडी देने की बात करने लगा तो पहले नितिन टाल मटोल करता रहा और बाद मे उसने अपना सेलफोन भी बंद कर दिया. बाद में प्रियरंजन को माजरा समझ में आय. थानाध्यक्ष कुमारी अंचला ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version