बाढ़, बख्तियारपुर और फतुहा में गोलीबारी, घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, भाई व पिता को भी पीटा

बाढ़ : काजीचक मोहल्ले में मंगलवार की शाम तीन लोगों ने डीजे बिजनेस के विवाद में घर से बुलाकर पार्टनर श्याम कुमार को मारपीट कर अधमरा कर दिया. इसके बाद उस पर गोली चला दी जो श्याम के हाथ में लगी. घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गयी. घटना को अंजाम देने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2018 2:26 AM
बाढ़ : काजीचक मोहल्ले में मंगलवार की शाम तीन लोगों ने डीजे बिजनेस के विवाद में घर से बुलाकर पार्टनर श्याम कुमार को मारपीट कर अधमरा कर दिया. इसके बाद उस पर गोली चला दी जो श्याम के हाथ में लगी. घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गयी. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों हमलावर जख्मी को धमका कर भाग निकले.
इस संबंध में पीड़ित के पिता साधु साव का कहना है कि मोहल्ले के ही तीन लोगों ने उसके पुत्र श्याम को घर से बुलाया. इसके बाद रास्ते में ले जाकर पिटाई की. इसके बाद किसी तरह से जान बचाकर उसका पुत्र भागने लगा. इसी क्रम में जान मारने की नीयत से एक हमलावर ने गोली चला दी जो श्याम के हाथ में लगी है. पिता ने बताया कि जब बचाने के लिए वह और उसका दूसरा पुत्र सौदागर पहुंचा तो उस पर भी तीनों हमलावर टूट पड़े.
और दोनों को मारपीट कर जख्मी कर दिया. इस दौरान 15 सौ रुपये भी छीन लिये. जख्मी श्याम को परिजनों ने बाढ़ के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर से उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इस संबंध में जख्मी के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ थाने में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है.
पुलिस के अनुसार मामले की जांच- पड़ताल चल रही है. हालांकि, आरोपित का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है. विवाद डीजे के बिजनेस में रुपये का लेनदेन है. इसी को लेकर कई माह से दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था, जो मंगलवार को बढ़ गया और हिंसक रूप ले लिया.
युवक को गोली मारी, पीएमसीएच रेफर
बख्तियारपुर. बदमाशों ने चंपापुर बदलू बगीचा निवासी प्रभुनंदन दास के पुत्र बंधु कुमार(21 वर्ष)को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घटना मंगलवार की रात्रि की है. जानकारी के अनुसार बंधु कुमार रात्रि में खाना खाने के बाद घर के पास ही काली मंदिर के समीप टहल रहा था.
इसी दौरान बदमाश ने उसके सीने में गोली मार दी तथा अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गये. गोली लगते ही वह जमीन पर जा गिरा. इस बीच गोली की आवाज सुनते ही उसके घर व आसपास के लोग जुट आये तथा खून से लथपथ बंधु को लेकर बख्तियारपुर पीएचसी पहुंचे.
जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे गंभीरवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया. गोली किसने और क्यों मारी, इसका खुलासा नहीं हो सका है. खबर तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी थी. पुलिस ने बताया कि जख्मी युवक के फर्द बयान के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
आपसी विवाद में फतुहा में गोलीबारी से दहशत
फतुहा. थाना क्षेत्र के नोहटा पुलपर और पुरानी चौक आर्य समाज स्कूल के पास असामाजिक तत्वों द्वारा गोलीबारी कर दहशत फैलाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात नोहटा और जेठुली के कुछ युवकों के बीच आपसी विवाद को लेकर मारपीट हुई थी. इसी के आलोक में बुधवार की देर शाम नोहटा पुल पर दो राउंड और पुरानी चौक आर्य समाज मंदिर के पास राउंड रुक-रुक कर असामाजिक तत्वों द्वारा गोलीबारी की गयी.
गोलीबारी करने वाले युवक जेठुली के और कुछ स्थानीय बताये जाते हैं, जो बाइक पर सवार थे. गोलीबारी के घटना के बाद पुरानी चौक में देखते – देखते दुकानों के शटर गिर गये एवं घरों के दरवाजे बंद हो गये. पूरे मामले पर पूछे जाने पर थानाध्यक्ष नंद जी प्रसाद ने गोलीबारी की घटना से इन्कार किया है और कहा की पुलिस जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version