बिहार : गया एयरपोर्ट पर सोना के साथ यात्री पकड़ाया

बोधगया : भूटान एयरलाइंस से गया आ रहे एक यात्री काे कस्टम विभाग के अधिकारियाें ने साेना के साथ पकड़ा है. रविवार की सुबह करीब साढ़े नाै बजे भूटान एयरलाइंस के विमान से गया एयरपाेर्ट पर उतरने के बाद जांच-पड़ताल के दाैरान एक यात्री के पास से साेना बरामद किया गया. हालांकि इस संदर्भ में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2018 5:12 AM
बोधगया : भूटान एयरलाइंस से गया आ रहे एक यात्री काे कस्टम विभाग के अधिकारियाें ने साेना के साथ पकड़ा है. रविवार की सुबह करीब साढ़े नाै बजे भूटान एयरलाइंस के विमान से गया एयरपाेर्ट पर उतरने के बाद जांच-पड़ताल के दाैरान एक यात्री के पास से साेना बरामद किया गया. हालांकि इस संदर्भ में कस्टम विभाग के काेई भी अधिकारी विशेष जानकारी देने से परहेज कर रहे हैं व जांच-पड़ताल किये जाने की बात कह रहे हैं. लेकिन, एयरपाेर्ट सूत्राें से मिली जानकारी के मुताबिक करीब डेढ़ किलाे साेने के साथ पकड़ा गया यात्री गया शहर का ही रहनेवाला है. वह बैकाॅक से गया आ रहा था.
कस्टम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जांच-पड़ताल के दाैरान यह पता लगाया जा रहा है कि यात्री के पास माैजूद मेटल साेना है या कुछ आैर, साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस परिस्थिति में गया आ रहा था. वह कब से बैकाॅक में था. सूत्राें से यह भी जानकारी मिल रही है कि साेने के साथ पकड़ा गया यात्री पूछताछ में कस्टम विभाग काे सहयाेग नहीं कर रहा है. फिलहाल पूछताछ जारी है.

Next Article

Exit mobile version