अमेरिकन ओपन: नोवाक जोकोविच चौथे दौर में पहुंचे, वीनस ने सेरेना की राह आसान बनायी

न्यूयार्क : वीनस विलियम्स ने अपनी बहन सेरेना के फाइनल तक ही राह की सबसे कड़ी प्रतिद्वंद्वी को बाहर का रास्ता दिखाया जबकि नोवाक जोकोविच भी अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दौर में जगह बनाने में सफल रहे.वीनस ने महिला एकल मुकाबले में 12वीं वरीय स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनसिच को सीधे सेटों में 6-3, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2015 12:44 PM

न्यूयार्क : वीनस विलियम्स ने अपनी बहन सेरेना के फाइनल तक ही राह की सबसे कड़ी प्रतिद्वंद्वी को बाहर का रास्ता दिखाया जबकि नोवाक जोकोविच भी अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दौर में जगह बनाने में सफल रहे.वीनस ने महिला एकल मुकाबले में 12वीं वरीय स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनसिच को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया.

बेलिंडा ने पिछले महीने टोरंटो में सेमीफाइनल में दुनिया की नंबर एक खिलाडी सेरेना को हराया था लेकिन वीनस के खिलाफ चार मुकाबलों में उन्हें पहली जीत का इंतजार है.पैंतीस साल की वीनस ने 31 विनर लगाये और 15 सहज गलतियां की जबकि 18 साल की बेलिंडा ने 12 विनर और 12 सहज गलतियां की.

दूसरी तरफ पुरुष एकल में जोकोविच ने 10वें ग्रैंडस्लैम खिताब की ओर कदम बढाते हुए इटली के आंद्रियास सेप्पी को 6-3, 7-5, 7-5 से हराया.इस साल तीसरे ग्रैंडस्लैम के लिए चुनौती पेश कर रहे जोकोविच की इटली के प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ यह लगातार 30वीं और सेप्पी के खिलाफ लगातार 11वीं जीत है. जोकोविच पिछली बार इटली के खिलाडी से 2004 में एटीपी पदार्पण के दौरान उमाग में हारे थे. तब उन्हें फिलिपो वोलांद्री ने शिकस्त दी थी.

Next Article

Exit mobile version