मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिले विजेंदर सिंह

चंडीगढ़: प्रोफेशनल मुक्केबाजी मेंप्रवेश करने की घोषणा के बाद कुछ हलकों में हो रही आलोचना के बीच ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिले. मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर 30 मिनट तक चली बैठक में क्या बात हुई इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ मालूम नहीं चल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 2, 2015 2:22 PM

चंडीगढ़: प्रोफेशनल मुक्केबाजी मेंप्रवेश करने की घोषणा के बाद कुछ हलकों में हो रही आलोचना के बीच ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिले.

मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर 30 मिनट तक चली बैठक में क्या बात हुई इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ मालूम नहीं चल सका.मुक्केबाज हरियाणा सरकार में पुलिस उपाधीक्षक के रैंक पर हैं. वह मीडिया से बचते नजर आये.

यह समझा जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने उन्हें एमेच्योर से प्रोफेशनल में प्रवेश करने के लिए नियम का पालन करने को कहा.हाल ही में हरियाणा पुलिस ने चेतावनी दी थी कि अगर वह सरकार की अनुमति के बिना प्रोफेशनल बनते हैं तो उनपर कार्रवाई हो सकती है.

इससे पहले देश के सबसे जाने माने मुक्केबाज ने अगले साल होने वाले ओलंपिक से खुद को अलग करते हुए एमेच्योर से प्रोफेशनल मुक्केबाज बन गये हैं.विजेंदर हालांकि अभी पुलिस की नौकरी पर प्रोबेशन पर हैं और अपना प्रशिक्षण पूरा नहीं किया है.

Next Article

Exit mobile version