ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के पीड़ितों के लिए चैरिटी मैच खेलेंगे फेडरर, सेरेना

मेलबर्न : दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर, सेरेना विलियम्स और रफेल नडाल ऑस्ट्रेलिया ओपन से पहले प्रदर्शन मैच में खेलेंगे जिसके जरिए ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के पीड़ितों के लिए धनराशि जुटाई जाएगी. ऑस्ट्रेलिया ओपन के आयोजकों ने बुधवार को यह जानकारी दी. ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में सितंबर से आग लगी है जिसमें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2020 4:48 PM

मेलबर्न : दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर, सेरेना विलियम्स और रफेल नडाल ऑस्ट्रेलिया ओपन से पहले प्रदर्शन मैच में खेलेंगे जिसके जरिए ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के पीड़ितों के लिए धनराशि जुटाई जाएगी.

ऑस्ट्रेलिया ओपन के आयोजकों ने बुधवार को यह जानकारी दी. ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में सितंबर से आग लगी है जिसमें अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है और 1800 से अधिक घर नष्ट हो गए.

टेनिस ऑस्ट्रेलिया ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि ऑस्ट्रेलिया ओपन की शुरुआत से पहले इस टूर्नामेंट के सेंटर कोर्ट मेलबर्न के रोड लेवर एरेना में 15 जनवरी को कोष जुटाने के लिए प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया जाएगा.

बुधवार को इसके लिए खिलाड़ियों की घोषणा की गई जिसमें फेडरर, सेरेना और नडाल के अलावा नाओमी ओसाका, कैरोलिन वोजनियाकी, निक किर्गियोस और स्टीफानोस स्टिपास शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version